BroadSoft ने NIFTY Japan को BroadCloud UC-One से सक्षम किया

अग्रणी जापानी सेवा प्रदाता NIFTY ने BroadCloud पर ShaMo! सेवा को आरंभ करते हुए, उद्यमियों और छोटे कारोबारियों को Cloud Unified Communications Services का प्रयोग करने में सक्षम बनाया।


GAITHERSBURG, Md. और TOKYO, March 23, 2016 (GLOBE NEWSWIRE) -- BroadSoft, Inc. (NASDAQ:BSFT), सेवा अग्रणी के रूप में एक वैश्विक एकीकृत संचार (UCaaS) ने, घोषणा की कि अग्रणी जापानी दूरसंचार सेवा प्रदाता NIFTY ने जापान में छोटे और मध्यम आकार के कारोबारियों के लिए अपनी नई ShaMo! सेवा के समर्थन के लिए BroadCloud® और UC-One® का चयन किया है।

BroadCloud एक प्रबंधित सेवा है जो कि सेवा प्रदाताओं को नए और मौजूदा ग्राहकों को BroadSoft की व्यापक UC-One एकीकृत संचार सेवाएँ प्रदान करने की अनुमति देती है। BroadCloud बड़ी मात्रा में पूंजी निवेश करने की आवश्यकता को समाप्त करती है और NIFTY जैसे सेवा प्रदाताओं को बाज़ार पहुँचने के समय को कम करने और नई सेवा से राजस्व प्राप्त करने के समय को तेज़ करने में सक्षम बनाती है।

NIFTY जापानी Internet and Infrastructure-as-a-Service (IaaS) बाज़ार में मान्यता प्राप्त आविष्कारक है। इसकी ShaMo! सेवा BroadCloud के ऊपर विभिन्न प्रकार की एकीकृत संचार सेवाएँ प्रदान करेगी, और बहुत गतिशील और उद्यमी छोटे कारोबार के कर्मचारियों को लक्ष्य बनाएगी। इनमें से अनेक कंपनियाँ "वर्चुअल" ऑफिस  पर निर्भर करती हैं और इनके पास काम करने के लिए “हमेशा तैयार रहने वाला” गतिशील कार्यबल  होता है। ShaMo! की पेशकश स्मार्टफोन आधारित कारोबार के लिए "Bring Your Own Device" (BYOD) प्रदान करती है, इसके साथ ही पूर्ण रूप से कार्यात्मक ऑफिस PBX क्षमताएँ भी प्रदान की जाती हैं। क्लाउड आधारित UC सेवा प्रदान करते हुए, ग्राहक परिसर पर मौजूद फोन प्रणालियों या हार्डवेयर की जटिलता और खर्च के बिना, अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए विश्व-स्तरीय सेवाओं पर निर्भर रह पाते हैं।

NIFTY के मुख्य सूचना अधिकारी और महा प्रबंधक, क्लाउड बिज़नेस डिवीज़न, Takaya Ueno कहते हैं, "हमें हमारी नई सेवा ShaMo! को आरंभ करने के लिए  BroadSoft के साथ कार्य करने में प्रसन्नता  हो रही है। वे ग्राहक जो छोटे, गतिशील और तेज़ी से बढ़ने वाले कारोबार करते हैं, उनके लिए, उनके संचार प्रदाता पर निर्भर रहना उनके कारोबार का एक बहुत अहम हिस्सा होता है। BroadCloud पर ShaMo! सेवा प्रदान करने से हमें पूरे जापान में उद्यमी छोटे कारोबारों की आवश्यकताओं को पूरा करने की प्रमाणित विश्वसनीयता, और सेवा का तेज़ी से विकास  और  विस्तार  करने की क्षमता दी है।” BroadSoft में जापानी बाज़ार के लिए प्रबंध निदेशक, Jonathan Reid ने कहा, "पहले-मोबाइल पद्धति के साथ कारोबार की एकीकृत संचार आवश्यकताओं का समाधान एक रोमांचक चुनौती है और जो BroadCloud की क्षमताओं के लिए आदर्श रूप से अनुकूल है।”"जापान में  हमारे प्रथम  BroadSoft  ग्राहक विस्तार के रूप में, ShaMo! सेवा के तेज़ी से आगे बढ़ने के साथ ही हम NIFTY टीम के साथ निकटता से कार्य करने की आशा करते हैं।"

नवंबर 2015 में, BroadSoft ने Tokyo स्थित PBXL KK के अधिग्रहण के साथ ही जापानी बाज़ार में विस्तार  किया, और अब इसका नाम BroadSoft Japan KK हो गया है, जो क्लाउड आधारित संचार नवीन समाधानों की प्रदाता है।

दूरंदेशी कथन:

इस प्रेस विज्ञप्ति में 1995 के निजी प्रतिभूति अभियोग सुधार अधिनियम के अर्थ के अंदर दूरंदेशी कथन शामिल हैं। इन दूरंदेशी कथनों की पहचान "सक्षम बनाता है" और "अनुमति देता है" जैसे शब्दों और वाक्यांशों और अन्य समान शब्दों और वाक्यांशों के उनके उपयोग से की जा सकती है और इनमें अन्य चीज़ों के साथ छोटे और मध्यम कारोबारी अंतिम उपभोक्ता  को NIFTY द्वारा पेश सेवा में BroadWorks और UC-One के उपयोग के परिणामस्वरूप NIFTY के ग्राहकों को लाभ के संबंध में कथन शामिल हैं। इन दूरंदेशी कथनों में उल्लिखित घटनाओं का परिणाम ज्ञात और अज्ञात जोखिम, अनिश्चितताओं और अन्य कारकों के अधीन है जो कि वास्तविक परिणामों के इन दूरंदेशी कथनों द्वारा अनुमानित परिणामों से भौतिक रूप से अलग होने का कारण हो सकते हैं, जिसमें NIFTY द्वारा उसके उत्पाद की पेशकश द्वारा BroadWorks और UC-One के उपयोग से BroadSoft को होने वाले वित्तीय और अन्य लाभ शामिल होने के साथ-साथ 29 फरवरी, 2016 को प्रतिभूति और विनिमय आयोग, या SEC में 31 दिसंबर, 2015 को समाप्त वर्ष के लिए दायर BroadSoft के फॉर्म 10-K के "जोखिम के कारण" अनुभाग में, और SEC के पास दायर BroadSoft  के अन्य दस्तावेज़ों में समाविष्ट कारण शामिल हैं, लेकिन जो वहीं तक सीमित नहीं है। इस विज्ञप्ति में सभी जानकारी 21 मार्च, 2016 तक की है। कानूनी आवश्यकता को छोड़कर, BroadSoft वास्तविक परिणामों या अपने अपवादों में किसी बदलाव की पुष्टि करने के लिए इसमें बताए किसी भी दूरंदेशी कथन का सार्वजनिक रूप से अद्यतन करने का कोई दायित्व नहीं लेती है।

Broadsoft के बारे में:

BroadSoft क्लाउड सॉफ्टवेयर और सेवाओं की अग्रणी प्रदाता है जो कि मोबाइल, फिक्स्ड-लाइन और केबल सेवा प्रदाताओं को इंटरनेट प्रोटोकॉल नेटवर्क के ऊपर एकीकृत संचार की पेशकश करने में समर्थ करती है। कंपनी का मूल संचार मंच एंटरप्राइज़ और उपभोक्ता को विभिन्न प्रकार की कॉल करने, मेसेजिंग और सहयोग संचार सेवाएँ प्रदान करने में समर्थ करता है, जिसमें निजी ब्रांच  एक्सचेंज, वीडियो कॉलिंग, टेक्स्ट मेसेजिंग और  कन्वर्जेड मोबाइल और फिक्स्ड-लाइन सेवाएँ शामिल हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए, http://www.BroadSoft.comपर जाएँ।

 


            

Contact Data