KissCam, LLC ने White-Label Fan Building App को बाज़ार में उतारा

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और वर्तमान कमेंटेटर Danny Morrison ने पहली ऐप प्राप्त की


डेनवर, Jan. 15, 2019 (GLOBE NEWSWIRE) -- KissCam LLC, जो मनोरंजन, विज्ञापन, और वीडियो/फोटो संदेश संबंधी एक कंपनी है, ने अपनी व्हाइट-लेबल प्रशंसक और सामुदायिक निर्माण संबंधी मोबाइल ऐप को बाज़ार में उतारने की घोषणा की और इसकी पहली ऐप न्यूज़ीलैंड के क्रिकेटर और वर्तमान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कमेंटेटर Danny Morrison ने प्राप्त की।

KissCam की व्हाइट-लेबल ऐप प्रसिद्ध व्यक्तियों, खेल-कूद टीमों, लीग्स तथा अन्यों को अपना ब्रांड, प्रशंसक और समुदाय बनाने के लिए प्लेटफॉर्म प्रदान करती है।

¨मैं एक ऐसे शानदार प्लेटफॉर्म पर पूरी दुनिया से प्रशंसकों को अपनाने के लिए KissCam का हिस्सा बनने पर आभारी हूँ जो मज़ेदार है, सूचनाप्रद है और जिससे परस्पर संवाद किया जा सकता है,” Morrison ने कहा।

पिछले सप्ताह, KissCam, LLC ने “Contest in the Arena” के लिए U.S. पेटेंट प्राप्त करने की घोषणा की, जो विभिन्न मनोरंजन स्थानों से सहभागियों के स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन के डिजिटल चित्रों को एकत्र करने, संप्रेषित करने और इनका मूल्यांकन करने का एक तरीका और प्रणाली प्रदान करता है।

The KissCam, LLC पेटेंट (#10162839) मालिकाना मोबाइल ऐप संरचना के लिए है जिससे भाग लेने वाले व्यक्ति ब्रांडेड फ्रेमों में फोटो अपलोड कर सकते हैं और विशिष्ट लोकेशनों, स्थानों और क्षेत्रों में हिस्सा ले सकते हैं।

KissCam की व्हाइट-लेबल ऐप से मालिक अपने स्वयं के प्लेटफॉर्म पर अपनी सारी जानकारी, नवीनतम सूचना तथा और भी बहुत कुछ एकत्र कर पाते हैं और इसके साथ ही इसमें अपना समुदाय बनाने, फॉलो करने वाले से संपर्क करने, प्रायोजनों को बढ़ावा देने, प्रतियोगिताएं आयोजित करने और व्यापारिक माल बेचने के बहुत से विकल्प मिलते हैं।

  • प्रशंसक निम्न द्वारा सक्रिय रूप से भाग ले सकते हैं: 
    • ऐप में मालिक के ब्रांडेड फ्रेमों के साथ-साथ सोशल मीडिया साइटों में फोटो साझा करना – इस प्रकार ब्रांड जागरूकता बढ़ाना
    • मालिक को पोस्ट्स लिखना जिन्हें अन्य प्रशंसकों द्वारा देखा जा सकता है
    • विचारों, सोच और रायों को साझा करने के लिए अन्य प्रशंसकों से परस्पर संवाद करना
    • पुरस्कार जीतने के लिए प्रतियोगिताओं में भाग लेना
    • समारोह के आमंत्रण, व्यापारिक माल पर छूट आदि जैसे विशेष लाभ प्राप्त करने के लिए ऐप पर अपनी सहभागिता के माध्यम से पॉइंट अर्जित करना


  • मालिकों को निम्न द्वारा लाभ हो सकता है: 
    • अपने प्रशंसकों के साथ समाचार, वीडियो साझा करना और उनके साथ चैट्स का आयोजन करना – उन सभी के साथ एक ही बार में या जनसांख्यिकी के अनसार अलग-अलग।
    • प्रशंसको को विशेष समारोहों, गेम्स, पार्टियों, शोज़ तथा अन्य स्थानों में आमंत्रित करना
    • फॉलो करने वाले व्यक्तियों की रुचियों, रायों तथा अन्य चीज़ों का पता लगाने के लिए मतदान आयोजित करना
    • पुरस्कार जीतने के लिए प्रशंसकों के साथ प्रतियोगिताओं में भाग लेना
    • ऐप पर साझा किए गए डेटा के माध्यम से उनके प्रशंसकों के बारे में और अधिक जानना
    • ऐप पर भुगतान किए गए प्रायोजनों के माध्यम से विज्ञापन आय कमाना
    • ऐसा विशेष व्यापारिक माल जो केवल प्रशंसकों के लिए उपलब्ध है

KissCam व्हाइट-लेबल ऐप के मालिकों को ऐप का स्वयं प्रबंधन करने या KissCam को उनकी ओर से ऐप का प्रशासन करने की पेशकश करती है।

“हमारी व्हाइट-लेबल मोबाइल ऐप प्रसिद्ध व्यक्तियों, खेल-कूद की मशहूर हस्तियों, खेल-कूद लीग्स तथा अन्यों को उस एकल प्लेटफॉर्म पर अपने ब्रांड का उपयोग करने का अवसर प्रदान करती है जिसके वे मालिक हैं,”  KissCam, LLC  के संस्थापक, और CEO Dana R. Veitch ने कहा। ¨मालिक अब अधिक गहन स्तर पर प्रशंसकों से सीधे संपर्क कर सकते हैं, सोशल मीडिया शेयरों के माध्यम से अधिक एक्सपोज़र प्राप्त कर सकते हैं, और ब्रांडेड प्रायोजनों और व्यापारिक माल की पेशकश करके अतिरिक्त आय कमा सकते हैं।”

KissCam द्वारा The Danny Morrison व्हाइट-लेबल ऐप iOS और Android पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। अतिरिक्त जानकारी के लिए, KissCam से info@kisscam.com पर संपर्क करें।

KissCam LLC के बारे में:
2012 में स्थापित, KissCam, LLC एक ऐसी निजी मनोरंजन, विज्ञापन और वीडियो/फोटो संदेश कंपनी है जो iOS और Android पर उपलब्ध मुफ्त वीडियो और फोटो शेयरिंग ऐप KissCam की मालिक है। KissCam, LLC पूरे विश्व में KissCam के साथ-साथ “Contest in the Arena” के लिए U.S. पेटेंट की मालिक है जो विभिन्न मनोरंजन स्थानों के सहभागियों के स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन के डिजिटल चित्रों को एकत्र करने, संप्रेषित करने और इनका मूल्यांकन करने का एक तरीका और प्रणाली प्रदान करता है। KissCam व्यक्तियों, प्रसिद्ध व्यक्तियों, खिलाड़ियों और अन्यों को अपनी मालिकाना मोबाइल ऐप के वैयक्तिक बनाए गए “व्हाइट लेबल” संस्करण की भी पेशकश करती है। अधिक जानकारी के लिए, KissCam.com पर जाएं।

अतिरिक्त जानकारी के लिए, इनसे संपर्क करें:
Dana Veitch, 303-829-7306, Dana@KissCam.com
Susan Sears, 602.321.8515, Susan@KissCam.com

इस घोषणा के साथ फोटो इस पर उपलब्ध है: http://www.globenewswire.com/NewsRoom/AttachmentNg/960a258d-b824-4a79-8dfb-18102730c2f9/hi

Danny Morrison