मैथ्यूस इंटरनेशनल (Matthews International) ने वित्त वर्ष 2023 की पहली तिमाही में ऊर्जा समाधान से जुड़े व्यवसाय के लिए 20 करोड़ डॉलर से ज़्यादा के ऑर्डर हासिल किए


  • ऊर्जा भंडारण समाधान से जुड़े व्यवसाय के लिए वित्त वर्ष 2022 के रेवेन्यू के दोगुने ऑर्डर हासिल हुए
  • बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन ("EV") ऊर्जा भंडारण समाधान उद्योग में मैथ्यूस इंटरनेशनल (Matthews International) की स्थिति को एक अग्रणी के रूप मज़बूत करता है
  • कंपनी को EV, बैटरी और हाइड्रोजन ईंधन सेल के सामान के कई निर्माताओं से ऑर्डर प्राप्त हुए

पिट्सबर्ग, Jan. 04, 2023 (GLOBE NEWSWIRE) -- Matthews International Corporation (NASDAQ GSM: MATW) ("मैथ्यूस"), इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजीज़ और नवीकरणीय ऊर्जा उपकरणों के एक वैश्विक प्रदाता, ने आज घोषणा की कि वित्त वर्ष 2023 की पहली तिमाही के दौरान कंपनी को अपने ऊर्जा भंडारण समाधान से जुड़े व्यवसाय के लिए कुल 20 करोड़ डॉलर से ज़्यादा के ऑर्डर हासिल हुए तेज़ी से बढ़ते व्यवसाय को उपकरण और सेवाएँ प्रदान करने के लिए कई इलेक्ट्रिक वाहन ("EV"), ईंधन सेल और बैटरी निर्माताओं से ऑर्डर प्राप्त हुए हैं।

"हम अपने ऊर्जा भंडारण समाधानों के लिए ऑर्डर्स में निरंतर बढ़ोतरी देखकर बहुत खुश हैं। यह ऑर्डर दर हमारे अद्वितीय समाधानों की स्वामित्व प्रकृति में उद्योग की रुचि को दर्शाती है,” मैथ्यूस (Matthews) के अध्यक्ष व CEO जोसेफ बार्टोलैची (Joseph Bartolacci) ने कहा। “पिछले दो वित्ती वर्षों में, हमारे ऊर्जा भंडारण समाधान व्यवसाय में तीन गुना से ज़्यादा की बढ़ोतरी हुई है। इन ऑर्डर्स के साथ, हम इस वित्त वर्ष में संभवत: एक सार्थक बढ़ोतरी की राह पर हैं।”

मैथ्यूस इंटरनेश्नल कॉर्पोरेशन (Matthews International Corporation) से परिचय

मैथ्यूस इंटरनेशनल कॉर्पोरेशन (Matthews International Corporation) इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजीज़, मेमोरियलाइज़ेशन प्रोडक्ट्स और ब्रांड समाधानों की वैश्विक प्रदाता है। इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजीज़ सेगमेंट हाई-टेक्नॉलोजी कस्टम एनर्जी स्टोरेज, मार्किंग, कोडिंग और इंडस्ट्रियल ऑटोमेशन टेक्नोलॉजीज़ और समाधानों का डिज़ाइन, निर्माण, सर्विस और वितरण करती है। मेमोरियलाइज़ेशन सेगमेंट मेमोरियलाइज़ेशन प्रोडक्ट्स का एक अग्रणी प्रदाता है, जिसमें मेमोरियल, ताबूत, दाह संस्कार से संबंधित प्रोडक्ट और दाहकरण और भस्मीकरण उपकरण शामिल हैं, मुख्य रूप से कब्रिस्तान और दाह संस्कार घर के ग्राहकों के लिए जो परिवारों की दुःख से गुज़रने और गुज़र चुकों की याद रखने में मदद करते हैं। SGK ब्रांड सॉल्यूशंस सेगमेंट पैकेजिंग समाधान और ब्रांड अनुभव का एक अग्रणी प्रदाता है, जो कंपनियों की उनकी मार्केटिंग को सरल बनाने, उनके ब्रांड को आगे बढ़ाने और मूल्य प्रदान करने में मदद करता है। कंपनी के छह महाद्वीपों पर 26 से अधिक देशों में लगभग 12,000 कर्मचारी हैं जो सबसे बढ़िया क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स और सर्विसेज़ को वितरित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

दूरंदेशी जानकारी

इस प्रकाशन में निहित कोई भी दूरंदेशी बयान 1995 के प्राइवेट सिक्योरिटीज़ लिटिगेशन रिफॉर्म एक्ट के “सेफ हार्बर” प्रावधानों के अनुसार शामिल हैं। इस तरह के दूरंदेशी बयानों में ज्ञात और अज्ञात जोखिम और अनिश्चितताएं शामिल हैं, जो भविष्य की अवधि में कंपनी के वास्तविक परिणामों को प्रबंधन की अपेक्षाओं से भौतिक रूप से अलग कर सकती हैं। हालाँकि कंपनी का मानना है कि इस तरह के दूरंदेशी बयानों में दिखाई देने वाली उम्मीदें वाजिब हैं, लेकिन इस बात का कोई आश्वासन नहीं दिया जा सकता है कि ऐसी उम्मीदें सही साबित होंगी। ऐसे कारक जो कंपनी के परिणामों को इस तरह के दूरंदेशी बयानों में चर्चा किए गए परिणामों से भौतिक रूप से भिन्न कर सकते हैं, उनमें मुख्य रूप से घरेलू या अंतर्राष्ट्रीय आर्थिक स्थितियों में परिवर्तन, विदेशी मुद्रा विनिमय दरों में परिवर्तन, ब्याज दरों में परिवर्तन, कंपनी के प्रोडक्ट्स के निर्माता में प्रयुक्त सामग्री की लागत में परिवर्तन, मृत्यु दर और दाह संस्कार की दरों में बदलाव, कंपनी जिन उद्योगों में काम करती है, उनके समेकन के परिणामस्वरूप प्रोडक्ट की माँग या कीमत में परिवर्तन, या अन्य कारक जैसे कि सप्लाई चेन में बाधाएँ, श्रम की कमी या श्रम लागत में वृद्धि, घरेलू या अंतर्राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धी दबावों के परिणामस्वरूप प्रोडक्ट की मांग या कीमत में परिवर्तन, लागत में कमी के उद्देश्यों को प्राप्त करने की क्षमता, कंपनी के अधिग्रहण के संबंध में अज्ञात जोखिम, साइबरसुरक्षा से जुड़ी चिंताएँ, कंपनी के आंतरिक नियंत्रणों की प्रभावशीलता, घरेलू और विदेशी कानूनों व विनियमों का अनुपालन, कंपनी के नियंत्रण से परे तकनीकी कारक, महामारी या इसी तरह के प्रकोप का प्रभाव, या हमारे उद्योगों, ग्राहकों, या सप्लाई चेन्स में अन्य बाधाएँ, वैश्विक संघर्षों का प्रभाव, जैसे कि रूस और यूक्रेन के बीच मौजूदा युद्ध, और कंपनी की वार्षिक रिपोर्ट में फॉर्म 10-K और यू.एस. सिक्योरिटीज़ एंड एक्सचेंज कमिशन के साथ अन्य आवधिक फाइलिंग्स में वर्णित अन्य कारक शामिल हैं।

निवेशक संबंधों के लिए:

William D. Wilson
Senior Director, Corporate Development and Investor Relations
412.325.8418

Matthews International Corporation
Corporate Office
Two NorthShore Center
Pittsburgh, PA  15212-5851
फोन: (412) 442-8200

 संपर्क करें:Steven F. NicolaWilliam D. Wilson
  मुख्य वित्त अधिकारीवरिष्ठ निदेशक
  और सचिवकॉर्पोरेट डिवेलपमेंट