Resilinc को Vista Equity Partners से रणनीतिक विकास निवेश प्राप्त हुआ

आपूर्ति श्रृंखला के जोखिम सॉफ्टवेयर में निवेश Resilinc के नेतृत्व को मजबूत करता है; आपूर्ति श्रृंखला नम्यता के लिए बाजार की मांग को पूरा करने के लिए उत्पाद नवाचार और विकास में पहलकदमियों में तेजी लाता है


LONDON, May 17, 2023 (GLOBE NEWSWIRE) -- Resilinc, एक प्रमुख सप्लाई चेन मैपिंग, व्यवधान संवेदन, और प्रतिरोधक्षमता विश्लेषिकी कंपनी, ने आज Vista Equity Partners ("Vista") से रणनीतिक विकास निवेश की घोषणा की, जो एक प्रमुख वैश्विक निवेश फर्म है जो विशेष रूप से उद्यम सॉफ्टवेयर, डेटा और प्रौद्योगिकी-सक्षम व्यवसायों पर केंद्रित है। अधिक लचीली, टिकाऊ, सुरक्षित और पारदर्शी आपूर्ति श्रृंखलाओं की बढ़ती हुई मांग को पूरा करने के लिए उत्पाद नवाचार, प्रतिभा और गो-टू-मार्केट कार्यों में तेजी लाने के लिए Resilinc विकास पूंजी का उपयोग करेगी।

“यह विकास निवेश Resilinc द्वारा हमारे ग्राहकों को अग्रणी आपूर्ति श्रृंखला प्रतिरोधक्षमता प्रदान करने पर हासिल की गई ज़बरदस्त सफलता के बाद आया है; Resilinc की CEO और सह-संस्थापिका Bindiya Vakil ने कहा, यह श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मल्टी-टियर सप्लाई चेन मैपिंग और निगरानी के लिए बाजार की मांगों के जवाब में हमारे सॉफ्टवेयर और डेटा की पेशकशों को और तेज करेगा। "Resilinc और Vista वैश्विक आपूर्ति श्रृंखलाओं को अधिक लचीला बनाने का समान दृष्टिकोण साझा करते हैं। Vista की निवेशकों, ऑपरेटरों, प्रौद्योगिकीविदों और उद्यमियों की टीम हमारी जैसी कंपनी के अद्वितीय अवसर को समझती है और हम अपने विकास के अगले चरण में उनके साथ साझेदारी करने के लिए तत्पर हैं।

आपूर्ति की कमी से लेकर चरम मौसम से लेकर ESG कानून और भू-राजनीतिक जोखिम तक, आधुनिक आपूर्ति श्रृंखलाएं प्रति सप्ताह 250 से अधिक विघटनकारी घटनाओं से निपटती हैं। Resilinc के पास 12 साल का आपूर्ति श्रृंखला जोखिम डेटा है जिसमें एक मान्य आपूर्तिकर्ता नेटवर्क शामिल है जिसे सब-टियर, पार्ट-साइट और कमोडिटी स्तर पर मैप कर दिया गया है। यह कंपनियों को जटिल, आपस में जुड़ी आपूर्ति श्रृंखलाओं को उनकी संपूर्ण आपूर्ति श्रृंखला पारिस्थितिकी तंत्र में स्पष्ट दृश्यता और एकल, सुरक्षित मंच पर सभी आपूर्तिकर्ताओं के साथ सहयोग करने की क्षमता प्रदान करता है। Resilinc का NLP एल्गोरिथ्म 100 मिलियन से अधिक समाचार और डेटा स्रोतों को स्कैन करता है ताकि आपूर्तिकर्ताओं, साइटों और सामग्रियों में व्यवधान का पता लगाया जा सके, वैकल्पिक स्रोतों की पहचान की जा सके और कंपनियों को उचित शमन कार्रवाई प्रदान की जा सके। कंपनी के भविष्य कहने वाला समाधान समय से तीन महीने पहले तक कच्चे माल और वस्तुओं के लिए वितरण में देरी, कीमतों में उतार-चढ़ाव और आपूर्ति की बाधाओं पर कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं।

Danaher, Keysight Technologies, और Stellantis सहित हाई-टेक, लाइफ साइंसेज, डिफेंस, एयरोस्पेस, ऑटोमोटिव और हेल्थकेयर उद्योगों में सैकड़ों बहुराष्ट्रीय संगठनों द्वारा Resilinc की आपूर्ति श्रृंखला जोखिम और प्रतिरोधक्षमता समाधान का उपयोग किया जाता है। Resilinc ने Blue YonderBlume GlobalSnowflake, Genpact, और SEMI सहित प्रमुख संगठनों और संघों के साथ आपूर्ति श्रृंखला के प्रतिरोधक्षमता को चलाने के लिए दर्जनों साझेदारियां भी स्थापित की हैं।

Resilinc में निवेश Vista के Endeavor Fund द्वारा किया गया था, जो बाजार में अग्रणी, उच्च-विकास उद्यम सॉफ्टवेयर, डेटा और प्रौद्योगिकी-सक्षम कंपनियों को विकास पूंजी और रणनीतिक समर्थन प्रदान करता है, जिन्होंने आवर्ती राजस्व में कम से कम $10 मिलियन हासिल किए हों। Endeavor की साझेदारियां विकास, बाजार रणनीति, प्रतिभा और ग्राहक सफलता पर ध्यान केंद्रित करती है - इस तरह बड़े पैमाने पर तैयार किए गए स्थायी व्यवसायों का निर्माण करती हैं। संस्थापकों और प्रबंधन टीमों को अपने ग्राहकों को अद्वितीय मूल्य प्रदान करने, अपने कर्मचारियों की क्षमता को अनलॉक करने और बाजार नेतृत्व में तेजी लाने के लिए Vista और इसके वैश्विक पारिस्थितिकी तंत्र की विशेषज्ञता और समर्थन से लाभ मिलता है। Vista के परिचालन प्रबंध निदेशक Josh Gray तत्काल प्रभाव से Resilinc के निदेशक मंडल में शामिल होंगे।

Vista के Endeavor Fund की सह-प्रमुख और वरिष्ठ प्रबंध निदेशक Rachel Arnold ने कहा, "Resilinc परिवर्तनकारी विकास के लिए परिपक्व बाजार में काम करती है। इसके समाधान कंपनियों को उनकी आपूर्ति श्रृंखला के बारीक पहलुओं में उच्च दृश्यता के साथ-साथ कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं। Bindiya एक दूरदर्शी संस्थापिका हैं, और हम उनके और पूरी Resilinc टीम के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे उद्योग में नवाचार, विकास और परिभाषित करना जारी रखते हैं।"

GrowthPoint Technology ने Resilinc के वित्तीय सलाहकार के रूप में काम किया और Nixon Peabody LLP ने कानूनी सलाहकार के रूप में काम किया। Kirkland & Ellis LLP ने Vista के कानूनी सलाहकार के रूप में काम किया।

लेन-देन की अतिरिक्त वित्तीय शर्तों का खुलासा नहीं किया गया था।

Resilinc के बारे में

Resilinc को व्यापक रूप से आपूर्ति श्रृंखला मैपिंग, निगरानी, जोखिम और प्रतिरोधक्षमता के लिए स्वर्ण मानक माना जाता है। 1 मिलियन से अधिक आपूर्तिकर्ता साइटों के साथ मैप किए गए 4 मिलियन से अधिक भागों और कच्चे माल को शामिल करते हुए, हम अपने ग्राहकों के लिए पहली पंक्ति की रक्षा हैं, जिससे उन्हें आपूर्ति बाधाओं को नेविगेट करने में मदद मिलती है। हमारी पूर्व-चेतावनी देने वाली चेतावनी प्रणाली आपूर्तिकर्ताओं, साइटों और सामग्रियों में संभावित व्यवधानों की निगरानी और भविष्यवाणी करती है; हमारा प्लेटफ़ॉर्म उन्हें अपने आपूर्तिकर्ताओं के साथ मिलकर सहयोग करने में सक्षम बनाता है और हमारी ऐतिहासिक डेटा-समर्थित अंतर्दृष्टि उन्हें उचित कार्रवाई के विकल्प देती है। हमेशा नवोन्मेष करते रहने वाले हमारे AI-संचालित भविष्य बताने वाले समाधान कच्चे माल और वस्तुओं की डिलीवरी में देरी, कीमतों में उतार-चढ़ाव और आपूर्ति की बाधाओं का उनके होने से पहले ही अनुमान लगा सकते हैं। Resilinc हमारे ग्राहकों को राजस्व की रक्षा करने और आपूर्ति श्रृंखला जोखिमों को प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्राप्त करने के अवसरों में बदलने में मदद करती है। www.resilinc.com.

Vista Equity Partners के बारे में

Vista 31 दिसंबर, 2022 तक प्रबंधन के तहत 96 बिलियन डॉलर से अधिक की संपत्ति के साथ एक अग्रणी वैश्विक निवेश फर्म है। फर्म विशेष रूप से निजी इक्विटी, स्थायी पूंजी, क्रेडिट और सार्वजनिक क्षेत्र में उद्यम सॉफ्टवेयर, डेटा और प्रौद्योगिकी-सक्षम संगठनों में निवेश करती है। इक्विटी रणनीतियाँ, एक दृष्टिकोण लाना जो निवेशकों, कंपनियों, ग्राहकों और कर्मचारियों के अपने वैश्विक पारिस्थितिकी तंत्र के लाभ के लिए स्थायी बाजार मूल्य बनाने को प्राथमिकता देता है। Vista के निवेश एक बड़े दीर्घकालिक पूंजी आधार, प्रौद्योगिकी-उन्मुख लेनदेन की संरचना में अनुभव और टिकाऊ विकास को चलाने वाली सिद्ध, लचीली प्रबंधन तकनीकों द्वारा समर्थित हैं। Vista का मानना है कि प्रौद्योगिकी की परिवर्तनकारी शक्ति एक बेहतर भविष्य की कुंजी है - एक स्वस्थ ग्रह, एक स्मार्ट अर्थव्यवस्था, एक विविध और समावेशी समुदाय और समृद्धि का एक व्यापक मार्ग है। अधिक जानकारी vistaequitypartners.com पर उपलब्ध है। LinkedIn पर Vista को @Vista Equity Partners, और Twitter पर, @Vista_Equity पर फॉलो करें।

Resilinc मीडिया संपर्क
Catherine Arthur
Catherine.arthur@resilinc.com
480-695-9122

Vista Equity Partners मीडिया संपर्क
Brian W. Steel
media@vistaequitypartners.com
(212) 804-9170