Aryaka पहला और एकमात्र ऐसा SD-WAN प्रदाता बना है जिसे LinkedIn की 2017 की टॉप स्टार्टअप और डिसरपट्र लिस्ट में प्रदर्शित किया गया है।

वैश्विक  SD-WAN प्रदाता को टॉप 50 इंडस्ट्री डिसरपट्र में Uber, Airbnb, Slack, Dropbox के समकक्ष और  Pinterest के आगे #15 पर रखा गया है।


SAN MATEO, Calif., Nov. 09, 2017 (GLOBE NEWSWIRE) -- Aryaka®,  अग्रणी वैश्विक SD-WAN प्रदाता, को LinkedIn की दुनिया की सबसे सफल और सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली कंपनियों के मध्य “टॉप कम्पनीज - स्टार्टअपस: 50 इंडस्ट्री डिसरपट्र जिनके बारे में आपको जानना चाहिए” लिस्ट में नामित किया गया है. Aryaka सूची में पहली और एकमात्र SD-WAN प्रदाता है और अपनी अनूठी व्यावसायिक दृष्टि और लिगेसी नेटवर्किंग और कनेक्टिविटी कंपनियों के विघटन के लिए सूची में 15 वें स्थान पर है. Aryaka ने टेक यूनिकॉर्न जैसे Uber, Airbnb, Lyft, Dropbox, Slack, और Pinterest के मध्य अपना स्थान बनाया है।

LinkedIn के प्रमुख संपादक Daniel Roth ने कहा, "संगठन अक्सर AT&T और Verizon की तरह से दूरसंचार बुनियादी ढांचे में भारी निवेश करते हैं, " SD-WAN प्रदाता Aryaka Networks, इन दूरसंचार दिग्गजों को एक ऐसा नेटवर्किंग विकल्प प्रदान कर विघटित कर रहा है जो हार्डवेयर को समाप्त करता है और लागत को नियंत्रित करने के लिए पे-एस-यू-यूस मॉडल का प्रयोग करता है। जिसका अंतिम परिणाम है सीमलेस कनेक्टिविटी जो क्लाउड-आधारित अनुप्रयोगों और वैश्विक पहुंच के लिए अनुकूलित है।"

सूची में Aryaka की उच्च रैंकिंग LinkedIn के 500 मिलियन से अधिक सदस्यों के करोड़ों एक्शनस पर आधारित है। सूची रैंकिंग उपयोगकर्ता गतिविधि पर आधारित थी जो कर्मचारी वृद्धि, व्यूज और अनुप्रयोगों के माध्यम से नौकरी तलाशने वालों की रुचि, कंपनी और उसके कर्मचारियों के साथ सदस्य इंगेजमेंट और -कितनी अच्छी तरह से स्टार्टअप ने अन्य शीर्ष कंपनियों से प्रतिभा को अपनी ओर खींचा की ओर संकेत करते थे।

"इस सूची में हमारी रैंकिंग और यह तथ्य कि हम LinkedIn द्वारा मान्यता प्राप्त एकमात्र SD-WAN  प्रदाता है, बाजार में हमारी स्थिति और वैश्विक उद्यमों के लिए हमारी सेवाओं के महत्व का एक ठोस सबूत है। हम वास्तव में उन तरीकों में क्रांतिकारी परिवर्तन ला रहे हैं जिनसे व्यापार मिशन-क्रिटिकल अनुप्रयोगों को विभिन्न क्षेत्रों में वितरित करते हैं और दुनिया भर के कार्यालयों और कर्मचारियों को जोड़ते हैं,” Aryaka के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी Shawn Farshchi ने कहा, "यह Aryaka की एक क्रांतिकारी और विघटनकारी SD-WAN समाधान प्रदान कराने की क्षमता की ओर इंगित करता है और इंटरनेट आधारित समाधानों के विपरीत, जो केवल स्थानीय या क्षेत्रीय तैनाती के लिए उपयुक्त हैं, अपने एक वैश्विक प्राइवेट नेटवर्क के साथ यह आईटी संगठनों को दुनिया में कहीं भी किसी भी एप्लीकेशन को वितरित करने में सक्षम बनाता है।"

700 से ज्यादा वैश्विक उद्यमों में तैनात Aryaka, आज सबसे तेज़ी से बढ़ते वैश्विक SD-WAN समाधानों में से एक है, जो विश्वभर में उद्यम डाटासेंटरों, शाखा कार्यालयों और रिमोट या मोबाइल कर्मचारियों के लिए क्लाउड और ऑन-प्रिमाइसेस अनुप्रयोगों के लिए बेहतर और स्थिर प्रदर्शन प्रदान करता है। Aryaka का ग्लोबल    

SD-WAN शीघ्र ही ऐसे ग्लोबल उद्यमों के लिए एकमात्र व्यवहार्य MPLS रिप्लेसमेंट समाधान बन गया है जिन्हें मिशन-क्रिटिकल अनुप्रयोग वितरण के लिए लिगेसी WAN बुनियादी ढांचे के विकल्प की आवश्यकता है।

Aryaka के बारे में अधिक जानकारी के लिए, देखें www.aryaka.com.

Aryaka के विषय में                                                         
Aryaka वैश्विक उद्यमों के दुनिया भर में साइटों और उपयोगकर्ताओं को कनेक्ट करने, और आधुनिक व्यावसायिक निष्पादन मांगों का समर्थन करने के लिए मिशन-क्रिटिकल अनुप्रयोगों का उपयोग करने को बदल रहा है। Aryaka का वैश्विक SD-WAN एक उद्देश्य से बने निजी नेटवर्क, SD-WAN, ऑप्टिमाइज़ेशन और त्वरण तकनीकों, क्लाउड प्लेटफॉर्म से कनेक्टिविटी, और नेटवर्क दृश्यता को एक ही समाधान में जोड़ती है जिसे एक सेवा के रूप में वितरित किया जाता है।

अधिक जानने के लिए, www.aryaka.com पर जाएँ। Twitter, Facebook, YouTube और LinkedIn पर हमें फॉलो करें।

Aryaka मीडिया संपर्क

Shehzad Karkhanawala
मार्केटिंग डायरेक्टर
Aryaka
408-273-8420
pr@aryaka.com