2018 SD-WAN की ग्राहक सफलता रिपोर्ट Aryaka को सभी SD-WAN प्रदाताओं में से शीर्ष ग्राहक संख्या होने का ख़िताब देती है

ग्राहक समीक्षा, विक्रेता की गतिविधि और कर्मचारी संतुष्टि पर आधारित FeaturedCustomers की रिपोर्ट Aryaka को बाज़ार में अग्रणी घोषित करती है


SAN MATEO, Calif., Feb. 19, 2018 (GLOBE NEWSWIRE) -- Aryaka®, अग्रणी वैश्विक SD-WAN प्रदाता ने, आज घोषणा कि, वह FeaturedCustomers’ 2018 SD-WAN की ग्राहक सफलता रिपोर्ट में अन्य सभी SD-WAN खिलाड़ियों से सबसे अग्रणी रही है।

800 से अधिक सत्यापित ग्राहकों के संदर्भों और अन्य सामग्री के आधार पर रिपोर्ट में, Aryaka को “Market Leader” नामित किया गया था। सफलता पाने में अतिरिक्त कारकों के योगदान के अलावा कर्मचारियों की संतुष्टि और नियुक्ति के साथ-साथ वेब ट्रैफ़िक और खोज रैंकिंग की गति भी शामिल है। Aryaka का कुल स्कोर 100 अंकों में से 98 था, जो कि रिपोर्ट में सूचीबद्ध किया गया उच्चतम स्कोर था।

पिछले वर्ष, Aryaka ने उद्योग में अग्रणी Net Promoter Score of 65 हासिल किया, जो 12.1 के दूरसंचार उद्योग के औसत से पाँच गुना उच्चतर है। Aryaka ने क्रियान्वयन, ऑनबोर्डिंग अनुभव, उपयोग में सहज, और ग्राहक समर्थन के कारण उच्च अंक प्राप्त किए थे।

Aryaka के अध्यक्ष और सीईओ, शॉन फरशची ने कहा, “ग्राहक की सहायता और उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारे संगठन में शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक है।” “हम सम्मानित हैं कि, हमारे अंतिम उपयोगकर्ता ने Aryaka के साथ उनकी भागीदारी को बहुत सकारात्मकता के साथ व्यक्त किया और हम उनके नेटवर्क संचालन और व्यवसाय क्रियान्वयन पर इस तरह का अविश्वसनीय प्रभाव प्राप्त करने में सफल रहे हैं। इस रिपोर्ट में, बाज़ार में अग्रणी के रूप में नामित होना सत्यापित करता है कि अपने ग्राहकों के प्रति हमारा समर्पण और प्रतिबद्धता, दोनों ही महत्वपूर्ण व अलग हैं।”

FeaturedCustomers के अनुसार, रिपोर्ट में मार्केट लीडर बड़े शेयर बाज़ार और पर्याप्त ग्राहक आधार वाले विक्रेताओं के रूप में वर्गीकृत किए गए हैं।

रिपोर्ट के भाग के रूप में, Flow International के एंटरप्राइज़ इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजर और Aryaka ग्राहक, जैसन डिकेंस ने कहा, “Aryaka की प्रबंधित-सेवा मॉडल हमारी अपेक्षाओं से पूरी तरह से समन्वयित है, और उनका समर्थन प्रतिस्पर्धा से कहीं अधिक तेज़ी से मिल रहा है।”

800 से अधिक वैश्विक उद्यम द्वारा नियोजित, Aryaka एक अग्रणी वैश्विक SD-WAN प्रदाता है और आज बाज़ार में तेज़ी से बढ़ता SD-WAN समाधान है, जो दुनिया भर में cloud और ऑन-प्रिमाइसेस अनुप्रयोगों के लिए बेहतर कार्य-संपादन प्रदान करता है। Aryaka की वैश्विक SD-WAN जल्द ही वैश्विक उद्यमों के लिए एकमात्र संभव MPLS प्रतिस्थापन समाधान बन गया है, जिसे अति-आवश्यक एप्लिकेशन डिलीवरी के लिए पुराने WAN बुनियादी ढांचों के विकल्पों की आवश्यकता होती है।

Aryaka के बारे में और अधिक जानकारी के लिए, www.aryaka.com पर जाएं।

Aryaka के बारे में
Aryaka परिवर्तन कर रहा है कि वैश्विक उद्यम को दुनिया भर की साइटों और उपयोगकर्ताओं से कैसे कनेक्ट किया जाए, और आधुनिक व्यवसाय निष्पादन की माँगों का समर्थन करने के लिए अति-आवश्यक एप्लिकेशन का कैसे उपयोग किया जाए। Aryaka का वैश्विक SD-WAN निजी नेटवर्क बनाने, SD-WAN, अनुकूलन और त्वरण तकनीकों, cloud platforms से कनेक्टिविटी, और एकल समाधान में नेटवर्क दृश्यता को सेवा के रूप में प्रदत्त करने के उद्देश्य को सम्मिलित करता है।

अधिक जानकारी के लिए, www.aryaka.com पर जाएं।  TwitterFacebookYouTube और LinkedIn पर हमारा अनुसरण करें।

Aryaka मीडिया संपर्क
Shehzad Karkhanawala
डायरेक्टर ऑफ़ मार्केटिंग
Aryaka
408-273-8420
pr@aryaka.com